Information We Collect : Jab aap order dete hai ya contact karte hain, toh hum sirf wahi zaroori details lete hain jaise aapka naam, delivery address, phone number, aur email ID .
How We Use it : Yeh details sirf order ko pack karke aapke ghar tak safely deliver karne ke liye aur payment confirm karne ke liye use hoti hain.
Data Security : Aapka data bilkul secure rehta hai. Hum ise kisi ke sath bechte ya share nahi karte hain(Payment ke liye Razorpay secure gateway use hota hi hai).
Contact info : Agar aapko apni details se juda kuch bhi puchna ho, toh aap humse contact kar sakte hain.